नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को लेकर एक बार फिर से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, कहा जा रहा है कि हाल ही में एक्टर के घर चोर घुस गया. हालांकि, वह अपने चोरी के मकसद में कामयाब नहीं हो पाया. रिपोर्ट्स के अनुसार, चोर ने 30 फीट ऊंची दीवार कूदकर एक्टर के घर के घर में घुसने की कोशिश की. इसी दौरान वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ट ने उसे पकड़ लिया और तुरंत चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया.


सिक्योरिटी गार्ड ने किया पुलिस के हवाले


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि कुछ दिन पहने ही महेश बाबू की मां का निधन हुआ है. इससे एक रात पहले ही चोर एक्टर के घर में घुस रहा था. 30 फीट ऊंची दीवार से कूदने के कारण चोर को गहरी चोट भी लगी और वह दर्द से करहाने लगा था. तभी सिक्योरिटी गार्ड ने उसकी आवाज सुन ली और उसे धर दबोचा. इसके बाद गार्ड ने जुबली हील्स पुलिस को फोन कर बुलाया चोर को पुलिस के हवाले कर दिया.


ओडिशा का रहने वाला है चोर


खबरों की माने तो पुलिस, चोर को इलाज के लिए पहले अस्पताल लेकर गई. पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पूछताछ के दौरान शख्स ने स्वीकार किया कि वह महेश बाबू के घर चोरी के इरादे से घुसा था. वह ओडिशा का रहना वाला है और फिलहाल हैदराबाद में रहकर नर्सरी का काम करता है. इस पूरी घटना के दौरान महेश बाबू घर पर ही मौजूद थे.


महेश बाबू के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़


बता दें कि महेश बाबू का परिवार इस समय काफी सदमे में हैं. हाल ही में सुपरस्टार की मां इंदिरा देवी का निधन हुआ है. लंबे समय से वह बीमार चल रही थीं और 70 की उम्र में उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कहा जा रहा है कि मां के निधन से पहले इसी साल महेश बाबू के भाई का भी निधन हो गया था.


ये भी पढ़ें- टूटे दांत वाली क्यूट सी बच्ची को क्या आपने पहचाना?, बॉलीवुड की सुपर सक्सेस एक्ट्रेस में हैं शुमार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.