नई दिल्ली: Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' अपनी रिलीज से पहले ही साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है. हाल ही में मेकर्स की तरफ से एक मेसेज सामने आया था जिसमें सलमान खान अपने दर्शकों से सवाल कर रहे थे, अब फिल्म से कैटरीना के किरदार 'जोया' का पहला लुक भी सामने आ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'एक्शन जोन' में वापसी करेंगी कैटरीना 


टाइगर फ्रैंचाइजी के दो किरदार जो फैंस की जुबान पर हमेशा रहते हैं वो है 'टाइगर' और 'जोया', दोनों को फैंस का काफी प्यार मिला है. मेकर्स ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए 10 अक्टूबर को कैटरीना कैफ के फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया गया है. टाइगर 3 के पोस्टर में एक्ट्रेस का एक्शन मोड ऑन होता दिख रहा है. एक्ट्रेस रस्सी पर लटके बंदूक चला रही हैं जो इशारा कर रहा है कि फिल्म में जोया का किरदार पहले से भी ज्यादा दमदार होगा. 


सलमान ने भी शेयर किया पोस्ट


कैटरीना के किरदार की फैन फॉलोविंग बहुत बड़ी है उनके फैंस उनके एक्शन मुव्स के दिवाने है और उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. फिल्म से कैटरीना के लुक का पोस्टर को सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्ट में एक्टर ने कैटरीना के लुक की तारीफ की और कैप्शन भी लिखा. कैप्शन में एक्टर ने लिखा जोया टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को आ रहा है. टाइगर 3 दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. करण जौहर ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया और रेड हार्ट वाले इमोजी के साथ लिखा, 'कैट.'


'टाइगर 3' रिलीज डेट


टाइगर फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है. अब तक कबीर खान इस फ्रेंचाइजी का निर्देशन कर रहे थे मगर टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं. वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन 'यश राज फिल्म्स' के बेनर तले आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. टाइगर की रिलीज डेट की बात करें तो अभी इसका एलान नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. यह पहली बार होगा जब टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्म को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा.


ये भी पढ़ें- हमास-इजरायल के आतंकी हमले में फंसे Fauda एक्टर, वॉर का लाइव वीडियो देख कांप उठेगी रुह!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.