नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर ही घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरे देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस की खुशी का पूरा ध्यान रखती हैं.


Tina Datta का नया फोटोशूट हुआ वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीना अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनके सिजलिंग लुक्स देखने को मिल जाते हैं. हालांकि, इन दिनों एक्ट्रेस 'बिग बॉस 16' में भी फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं. इसके बावजूद उनके पेज पर उनके नए-नए लुक्स शेयर हो रहे हैं, जिसे उनकी टीम कर रही है.


टीना ने दिखाया ब्रालेट सिजलिंग लुक


अब फिर से टीना के नए अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में टीना रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.



हालांकि, कैमरे में उनका सिर्फ ब्रालेट लुक ही कैद हो पाए हैं. इस लुक में वह हॉट के साथ-साथ फिट भी दिख रही हैं.


टीना की अदाओं पर फैंस हुए लट्टू


टीना ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को कर्ली लुक देकर ओपन रखा है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने इंटेंस एक्सप्रेशन्स के साथ पोज दिए हैं. फैंस तो उनकी इस अदा पर भी खूब फिदा हो रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


ये भी पढ़ें- दिव्या अग्रवाल ने कैमरे के सामने पहनी इतनी डीपनेक ड्रेस, दिखाया इंटेंस लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.