नई दिल्ली: नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) को आज घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. एक्ट्रेस ने अपने हर अंदाज का जादू लोगों पर चलाया है. उनकी एक्टिंग, ड्रेसिंग स्टाइल से लेकर उनके बेबाक अंदाज को फैंस का खूब प्यार मिला है. ऐसे में अक्सर एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती हैं. खासतौर से अपने लुक्स के कारण टीना सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Tina Datta ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा


टीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन एक्ट्रेस के नए लुक्स देखने को मिल रहा है.



अब फिर से टीना ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें काफी सेक्सी और क्यूट लुक में देखा जा रहा है. यहां एक्ट्रेस खूब मस्ती के मूड में भी नजर आ रही हैं.


टीना दत्ता ने दिखाया ग्लैमरस लुक


टीना ने इस फोटोशूट के लिए चेक प्रिंट वाली छोटी सी स्कर्ट और व्हाइट कलर की शर्ट कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ रोजी चीक्स, न्यूड शिमरी लिपस्टिक और स्मोकी न्यूड आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है.


स्टनिंग दिख रही हैं टीना दत्ता


टीना ने यहां एक्सेसरीज के तौर पर एक हाथ में ब्रेसलेट और गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह स्टनिंग दिख रही हैं. उन्होंने इस सिजलिंग अंदाज को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. फैंस तो उनकी इन अदाओं के भी दीवाने हो गए हैं.


इस शो में दिख रही हैं टीना दत्ता


बता दें कि टीना इन दिनों टीवी शो 'हम रहें ना रहें हम' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में टीना पहली बार जय भानुशाली के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. शो में उन्हें काफी अलग अंदाज में पर्दे पर देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- स्किन फिट ड्रेस में लेडी बॉस बन निकलीं नोरा फतेही, कर्वी बॉडी पर टिकी नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.