स्किन फिट ड्रेस में लेडी बॉस बन निकलीं नोरा फतेही, कर्वी बॉडी पर टिकी नजरें

नोरा फतेही ने अपनी कातिलाना अदाओं का जादू एक बार फिर से दुनियाभर के लोगों पर चला दिया है. एक्ट्रेस का नया अंदाज फैंस के दिलों धड़कनें बढ़ा रहा है. अब उनकी फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 26, 2023, 05:20 PM IST
  • नोरा फतेही ने दिलों पर वार
  • काफी स्टनिंग दिख रही हैं नोरा
स्किन फिट ड्रेस में लेडी बॉस बन निकलीं नोरा फतेही, कर्वी बॉडी पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हर अंदाज दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना देता है. एक्ट्रेस की खूबसूरती ने तो सबके होश पहले ही उड़ा दिए हैं. इसके अलावा वह अपने ड्रेसिंग सेंस, डांसिंग स्टाइल और एक्टिंग से भी लोगों के दिलों पर वार कर देती हैं. लगभग हर दिन नोरा का एक नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

Nora Fatehi ने लगाया हॉटनेस का तड़का

नोरा भी अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर जुड़ी रहती हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

अब फिर से उन्होंने अपनी हसीन अदाओं के दम पर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट लुक में उन्होंने व्हाइट आउटफिट में देखा जा रहा है.

ग्लैमरस दिख रही हैं नोरा फतेही

नोरा ने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट कलर की स्किन टाइट फुल स्लीव्स वाला टॉप और मैचिंग की बॉडीकॉन स्कर्ट कैरी की है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट शेड की ही हील्स पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ने अपने इस लुक को न्यूड डस्की मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और न्यूड ब्राउन लिप्स रखे हैं. एक्ट्रेस ने इसके साथ हाई पोनीटेल बनाई है.

नोरा की अदाओं पर टिकी नजरें

नोरा हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनकी कातिलाना अदाओं पर टिकी रह गई हैं. यूजर्स उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. सिर्फ 3 घंटों में नोरा की तस्वीरों पर ढ़ाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी Nora Fatehi

नोरा की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो इस वक्त उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. जल्द ही एक्ट्रेस 'मडगांव एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उन्हें लीड एक्टर के तौर पर देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्ट्रेस को '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाएगा. फैंस उन्हें फिर दमदार अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- कैसे हो गया इस एक्टर का ऐसा हाल? तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़