नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा निजी जिंदगी, स्टाइलिश लुक्स और हॉट फोटोशूट्स के कारण चर्चा में रही हैं. नुसरत के चाहने वाले आज पूरे देशभर में हैं, जिनके साथ जुड़ी रहने के लिए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से नुसरत का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nusrat Jahan ने दिखाई किलर अदाएं


लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बार्बी रंग में रंगी नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने डार्क पिंक शेड का क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स कैरी किए हैं. नुसरत ने अपने इस लुक को सटल बेस, शाइनी रोजी चीक्स और न्यूड रेड लिप्स से कंप्लीट किया है.



इस लुक के साथ उन्होंने बालों को बांधा हुआ है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर नुसरत ने कानों में गोल्ड के बड़े-बड़े हूप ईयररिंग्स पहने हैं.


अपनी फिटनेस से होश उड़ाती हैं नुसरत


नुसरत हमेशा की तरह इस लुक में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, उनकी फिटनेस पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. एक्ट्रेस के इतने सिजलिंग लुक को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं. एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट और हॉट रखा है.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी नुसरत जहां


नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार कई बंगाली प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें 'Mastermoshai Apni Kichu Dekhenni' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. काफी समय से नुसरत इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद वह फिल्म 'Mentaal' में भी नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- Don 3 Teaser Release: 'पकड़ पाया है मुझको कौन', रणवीर सिंह के रूप में सामने आया नया डॉन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.