नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने किसी वर्क प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक के कारण सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर उनका नया लुक फैंस का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. अब एक बार फिर से नुसरत का स्टाइल लुक वायरल हो रहा है.


Nusrat Jahan के एथनिक लुक ने किया मदहोश


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई हैं. फैंस तो उनके नए लुक के इंतजार में रहते हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का एथनिक लुक देखने को मिल रहा है. यहां नुसरत येलो कलर का लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने फ्रिल वाला दुपट्टा कैरी किया है.


बहुत खूबसूरत लग रही हैं नुसरत जहां


नुसरत ने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्ड के हैवी ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को ओपन रखा है.



एक्ट्रेस ने बालों में गजरा भी सजाया है, जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है. फोटोज में नुसरत बहुत खूबसूरत लग रही हैं.


नुसरत की फिटनेस ने भी किया प्रभावित


फैंस के बीच नुसरत का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. लोगों ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हुए कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. एक्ट्रेस की फिटनेस ने भी लोगों का ध्यान खींच लिया है. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं.


ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने लहंगे के साथ पहना स्टाइलिश ब्रालेट टॉप, टेबल पर लेट दिखाईं बोल्ड अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.