नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से गायब थे. खबर आ रही हैं कि शुक्रवार 17 मई को एक्टर वापस घर लौट आए हैं. लगभग 25 दिनों तक लापता रहने के बाद एक्टर खुद ही घर वापस लौट आए हैं. परिवार ने दिल्ली में उनकी गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज करवाई थी. घर वापस लौटने पर सोढ़ी से पुलिस ने पूछताछ की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर ने बताया कहां थे गायब 



जब पुलिस ने गुरुचरण से पुछताछ की तो एक्टर ने बताया है कि वह धार्मिक यात्रा पर सबकुछ छोड़कर निकल गए थे. एक्टर ने बताया है कि वह कई दिनों तक अमृतसर रुके थे. इसके बाद वह लुधियाना और कई शहरों के गुरुद्वारों में रुके. इसके बाद उन्हें अहसास हुआ कि अब उन्हें वापस अपने घर लौट जाना चाहिए तो वह घर वापस लौट आए. फिलहाल एक्टर से पुलिस पुछताछ कर रही है. 


पिता ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत 
गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को अपने घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे, लेकिन जब वह मुंबई नहीं पहुंचे तो उनके परिवार और दोस्तों क चिंता हुई. इसके बाद 26 अप्रैल को एक्टर के लापता होने की खबर आई थी. गुरुचरण के पिता ने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्द कराई थी. पुलिस ने किडनैपिंग समझकर केस दर्ज किया और जांस शुरू की. जांच में पता था कि गुरुचरण 24 अप्रैल तक दिल्ली में थे. इसके बाद से ही उनका मोबाइल बंद हो गया. 


आर्थिक तंगी 
इस जांच में पता चला कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे. इसके अलावा वह आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे थे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक्टर  को आखिरी बार दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम इलाके डाबड़ी में देखा गया था. जहां वह आईजीआई हवाई अड्डे के पास किराए के लिए ई-रिक्शा में पहुंचे थे. 


इसे भी पढ़ें 15 साल की उम्र में शिवांगी जोशी को मिली बड़ी सफलता, जानें एक्ट्रेस की नेटवर्थ 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.