नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री में किसी भी टीवी शो के मेकर्स के लिए सबसे बड़ी अचीवमेंट यही है कि वह हर सप्ताह जारी होने टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर अपनी जगह बनाएं. हालांकि, हर कोई नंबर वन नहीं हो सकता. ऐसे में टॉप 5 की लिस्ट में बने रहने के लिए भी सभी टीवी शोज को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है. अब बार्क ने 25वें सप्ताह की टीआरपी भी जारी कर दी है, जिसमें कई शोज की गद्दी हिल चुकी है. आइए जानते हैं इस बार का हाल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा (Anupamaa)


पिछले कई सप्ताह की तरह इस बार भी रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' पहले पायदान पर काबिज है. हालांकि, इस बार इसकी रेटिंग पर थोड़ा असर देखने को मिला है. शो में एक बार फिर से अनुपमा और अनुज की कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इसी के साथ शो की रेटिंग इस बार 2.9 मिलियन व्यवूरशिप इम्प्रेशन्स पहुंच गई है.


गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)


नील भट्ट और आयशा सिंह के शो 'गुम है किसी के प्यार में' काफी वक्त के बाद फिर दूसरे स्थान पर पहुंच गया है. हाल ही में शो में 20 साल का लीप देखने को मिला है. ऐसे में शो की नई कहानी एक बार फिर से दर्शकों को आकर्षित कर रही है. यही कारण ही इस बार ये शो 2.3 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन्स के साथ अपनी पुरानी जगह यानी दूसरे स्थान पर पहुंच गया है.


ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)


काफी समय तक दूसरे पायदान पर रहने के बाद एक बार फिर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तीसरे स्थान पर आ गया है. शो में इन दिनों अक्षरा का अपने बेटे दूर होने का इमोशनल ट्रैक देखने को मिल रहा है. इस बार शो ने 2.2 रेटिंग हासिल हुई है.


ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)


सरगुन कौर लुथरा के लीड रोल वाला शो 'ये है चाहतें' की रेटिंग में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है. जहां एक ओर पिछले दिनों यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 से ही बाहर हो गया था, वहीं इस बार शो ने चौथे पायदान पर अपनी जगह बना ली है. इस सप्ताह शो ने 2.0 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन्स बटोरे हैं. 


फालतू/ इमली (Faltu/ Imlie)


एक बार फिर से फालतू और इमली के बीच टक्कर देखने को मिली है. दोनों ही शोज 1.8 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन्स के साथ 5वें स्थान पर आ गए हैं. हालांकि, पिछले सप्ताह ये दोनों ही शोज लिस्ट से बाहर हो गए थे. अब दोनों ने दमदार वापसी तो की, लेकिन एक दूसरे को टक्कर देते हुए.


ये भी पढ़ें- इस टीवी एक्ट्रेस ने एक्टिंग से की तौबा, अब करने जा रही हैं नए सफर की शुरुआत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.