नई दिल्ली: 20 साल की एक खूबसूरत लड़की जिसकी आंखों में भविष्य के हसीन सपने थे वो ऐसे सुसाइड कर लेगी किसी ने सोचा नहीं था. तुनिषा शर्मा की मौत के साथ कई पहेलियां भी बन गई हैं जिसमें से एक उनकी प्रेग्नेंसी की है. शाजीन खान को भी तुनिषा की मौत के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.


पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुनिषा शर्मा के शव को जेजे अस्पताल ले जाया गया. वहां तुनिषा के शव का पोस्टमार्टम किया गया. ऐसे में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है. ऐसे में 20 साल की इस हसीना के मौत का कारण पता लग गया है. पोस्टमॉर्टम के मुताबिक तुनिषा की मौत दम घुटने की वजह से हुई है.


दम घुटने से मौत


फांसी लगने से दम घुटने के बाद तुनिषा की मौत हो गई. उनके शरीर पर इसके अलावा किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की भी अफवाहें उड़ रही हैं जिन्हें फिलहाल पुलिस खारिज कर दिया है.बता दें कि तुनिषा के पोस्टमार्टम की वीडियो ग्राफी भी की गई गई है.


तुनिषा रिलेशनशिप में थीं


शीजान खान के साथ कुछ समय पहले तुनिषा रिलेशनशिप में आई थीं. ऐसे में शीजान और उनका ब्रेकअप होने के बाद से तुनिषा काफी डिप्रेशन में थीं. ऐसे में शीजान को उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं. फिलहाल शीजान पुलिस गिरफ्त में हैं.


ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.