नई दिल्ली: Dolly Sohi Hospitalised: टीवी की मशहूर अभिनेत्री डॉली सोही को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सांस लेने में हो रही समस्या के चलते हुए एडमिट करना पड़ा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस की PR टीम ने शेयर किया था पोस्ट 


मंगलवार को डॉली की PR टीम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था, 'प्रार्थनाएं, दुनिया का सबसे बड़ा वायरलेस कनेक्शन. चमत्कार की तरह काम करता है. मुझे आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है.' पोस्ट के कैप्शन में फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें हिम्मत दे रहे हैं और उनके प्रति अपना प्यार दिखा रहे हैं. एक ने लिखा,'हम प्रार्थना कर रहे हैं. आपको ढेर सारा प्यार और ताकत मिले.'


सांस लेने में आ रही दिक्कत


डॉली सोली की टीम ने आईएएनएस को एक बयान में एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट दिया है कि एक्ट्रेस ने सांस लेने में समस्या की शिकायत की, जिसके बाद 20 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वे ठीक हो रही हैं. उम्मीद है कि वे जल्द ही घर वापस आ जाएंगी. साथ ही, यह भी जानकारी सामने आई है कि उनकी मां उनके साथ मौजूद हैं.


ये भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu Podcast: नागा चैतन्य से तलाक और मायोसाइटिस बीमारी को याद कर भावुक हुईं सामंथा रुथ प्रभु


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.