नई दिल्ली: बतौर बाल कलाकार के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने महज 21 साल की उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण, तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जन्नत जुबैर सोशल मीडिया लवर हैं


ऐसे में जन्नत कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग हो चुकी है. इस कारण उनका हर पोस्ट तेजी से वायरल होता रहता है. अब इस बार जन्नत ने फैंस पर सादगी का जादू चलाया है.


साड़ी पहन दिखाईं दिलकश अदाएं


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में जन्नत को पर्पल कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने साड़ी में अपने गॉर्जियस लुक को स्मोकी मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है.



कानों में उन्होंने हैंगिंग ईयररिंग्स कैरी किए हैं. यहां वह कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में जन्नत बला की खूबसूरत लग रही हैं.


बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं जन्नत


अब फैंस के बीच जन्नत के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. उनके पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. जन्नत जुबैर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि वह करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आएंगी. 


ये भी पढे़ं- Adipurush: नहीं कम हो रही मेकर्स की मुश्किलें, अब 24 नवंबर को होगी सुनवाई!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.