नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और क्यूटनेस के जरिए देशभर के लोगों का दिल जीत लिया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने किसी भी शो से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं, जिन्हें देखकर कह सकते हैं कि कनिका वक्त के साथ काफी बोल्ड होती जा रही हैं.


कनिका ने कराया सिजलिंग फोटोशूट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कनिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर अपना एक नया लुक शेयर कर ही देती हैं.



अब फिर से उनकी सिजलिंग फोटोज फैंस के बीच खूब वायरल हो रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज देखने को मिला है.


काफी हॉट दिख रही हैं कनिका मान


कनिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी ताजा फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हें ब्लू कलर का रिवीलिंग सिल्क गाउन हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड रेड मेकअप से कंप्लीट किया है.



इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और व्हाइट हाई हील्स पहनी हुई है. इस लुक में वह काफी हॉट लगी रही हैं. इसी लुक में उन्होंने पहले अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं कनिका


गौरतलब है कि कनिका मान कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन उन्हें खास पॉपुलैरिटी शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' की वजह से हासिल हुई. इसके अलावा एक्ट्रेस कई पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.