नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. हालांकि, यहां तक आने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली निया अब म्यूजिक वीडियोज में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. निया के चाहने वाले आज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. हालांकि, वह अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं निया 


निया भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके लेटेस्ट लुक की झलक देखने को मिलती रहती हैं.



आज वह उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने और उनके बारे में हर एक बात जानने के लिए बेकरार रहते हैं. आज हम आपको निया के आलीशान घर का टूर करवाएंगे. आइए देखें एक्ट्रेस के घर का एक-एक कोना.


कुछ ऐसा दिखता है निया का घर 


इस बात में कोई दोराय नहीं है कि निया लग्जरी लाइफस्टाइल जीना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई में अपना सपनों का महल खरीदा है, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिखाई थी.



तस्वीरों में निया के घर के अंदर का नजारा साफ देखने को मिल रहा है. खूबसूरत शैंडेलियर और लाइट्स का एरेंजमेंट घर की शान ओ शौकत को बढ़ा रहा है. बेडरूम से लेकर लिविंग एरिया तक घर का हर एक कोना बेहद खूबसूरत है. 


एक्ट्रेस को गाड़ियों का भी शौक है


निया के घर का इंटीरियर व्हाइट है, जो इसे और भी खूबसूरत बना रहा है.  मॉडर्न इंटीरियर की वजह से इसमें चार चांद लग गए हैं.



घर के डायनिंग एरिया में झूमर वाली लाइट लगी हुई है. इससे घर का लुक और ज्यादा अच्छा लग रहा है. बता दें कि निया को महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है. एक्ट्रेस के इस घर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.


ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए रश्मि देसाई ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.