बोल्डनेस दिखाने के लिए रश्मि देसाई ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

रश्मि देसाई (Rashami Desai) पिछले कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू हर शख्स पर चलाया है. अब फिर से रश्मि का नया फोटोशूट काफी सुर्खियों में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 05:51 PM IST
  • रश्मि देसाई का नया लुक चर्चा में हैं
  • रश्मि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
बोल्डनेस दिखाने के लिए रश्मि देसाई ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने टीवी शो के अलावा अपनी निजी जिंदगी और बोल्ड अवतार को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं. रश्मि इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं और आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इसके बावजूद फैंस उनके बारे में और ज्यादा जानने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

रश्मि के नए लुक ने किया मदहोश

रश्मि अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से फैंस को रूबरू कराती रहती हैं. ऐसे में फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब उन्होंने फिर से अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए इंस्टाग्राम पर अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. इस दौरान एक्ट्रेस इतनी हॉट दिख रही हैं कि लोग उनकी इन तस्वीरों पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं रश्मि देसाई

इन फोटोज में रश्मि को ब्लैक हाई थाई स्लिट स्कर्ट और व्हाइट कलर का बेहद डीपनेक और रिवीलिंग टॉप पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इसके साथ ब्लैक कलर की ही हाई हील्स पहनी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि ने अपने इस लुक को कप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप के साथ बालों को ओपन रखा है. खास बात तो यह है कि इन फोटोज में एक्ट्रेस पहले की तुलना में काफी फिट भी दिख रही हैं. वहीं, वह फोटोज में बहुत हॉट लग रही हैं.

रश्मि पर टिकीं नजरें

अब रश्मि के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनकी अदाओं पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. दूसरी ओर रश्मि ने भी अपनी टोन्ड बॉडी और हॉट लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- मालदीव पहुंचते ही अंगूरी भाभी पर चढ़ी बेबाकी, स्विमसूट पहन दिखाया बोल्ड अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़