नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी के दम पर काफी कम समय में ही घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली थी. हालांकि, अब कुछ समय से वह अपने कम ही प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं. इसके बावजूद एक्ट्रेस चर्चा में जरूर बनी रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Surbhi Jyoti का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल


सुरभि के फैंस आज पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनके हर लुक और अंदाज पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने सभी का ध्यान खींच लिया है. इस बार एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाओं पर सभी की निगाहें टिक गई हैं.


काफी ग्लैमरस दिख रही सुरभि


फोटोज में सुरभि में को हाई नेक टॉप और सिल्क की थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए देखा जा रहा है. सुरभि ने अपने इस लुक को काफी नेचुरल मेकअप से कंप्लीट किया है.



यहां उन्होंने ग्लॉसी पिंकिश मेकअप किया है और बालों को मैसी टच देकर बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी अट्रैक्टिव और ग्लैमरस दिख रही हैं.


इस शो में दिख सकती हैं सुरभि ज्योति


सुरभि के करियर की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. फिलहाल वह 'बिग बॉस 16' को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि इस शो में वह कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने जा रही हैं.


ये भी पढ़ें- नहीं थम रही जन्नत जुबैर की बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.