नई दिल्ली: Udne Ki Asha: स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक नया ड्रामा, उड़ने की आशा लेकर आया है. इस शो में कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हसोरा (सैली) है. स्टार प्लस के ये नया शो सचिन और सैली की प्रेम कहानी और रिश्तों की जटिलताओं और इक्वेशन पर फोकस करेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल में मेकर्स ने शो का एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जो सचिन और सैली के जीवन की झलक दिखाता है. प्रोमो में आप देखेंगे कि वे अपने जीवन में आने वाली परिस्थितियों से कैसे निपटते हैं. प्रोमो के मुताबिक सैली एक ऐसी इंसान है, जो जिम्मेदारियों के अहमियत को जानती समझती है. जबकि सचिन लापरवाह है. दर्शक सचिन और सैली की शादी भी देखेंगे और देखेंगे कि कैसे दो अलग-अलग सोच वाले लोग एक साथ अपना जीवन बिताने का फैसला करते हैं.



ऐसे में शो में सैली का रोल निभा रहीं नेहा हसोरा कहती हैं, ''मैं प्रोमो को लेकर बेहद उत्साहित हूं, आखिरकार यह रिलीज हो गया है. मैं सैली का किरदार निभा रही हूं. सैली एक मेहनती लड़की है जो हर काम को लगन से करती है. उसका परिवार उसकी प्राथमिकता है, साथ ही उसकी दुनिया भी.सैली अपने पति में कुछ गुण चाहती है, लेकिन उसकी किस्मत में सचिन है, जो उसके ड्रीम मैन से एकमद उलटा है. 


शो पर बात करते हुए एक्टर कंवर ढिल्लों यानी सचिन ने कहा, "मैं सचिन का किरदार निभाने जा रहा हूं, वह एक अलग माहौल में बड़ा हुआ है. सचिन को उसकी दादी ने पाला है, क्योंकि उसकी मां उसे नापसंद करती है. सचिन को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. वह अपने पिता के काफी करीब हैं. सचिन को शादी और प्यार में यकीन नहीं है और वह बेफिक्र हैं. मुंबई में पले-बढ़े होने के कारण मेरे लिए मराठी भाषा सीखना और किरदार को रियल बनाना आसान था. शो का हिस्सा बनने के लिए धन्य हूं.


ये भी पढ़ें- Rashami Desai Birthday: जब बी ग्रेड फिल्मों में काम करने को मजबूर हुईं रश्मि देसाई, कास्टिंग काउच का भी हो चुकी हैं शिकार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.