नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने अतरंगी अंदाज से हमेशा ही लोगों के होश उड़ाए हैं. उन्होंने अब तक ये तो साबित कर ही दिया है कि वह इस दुनिया की किसी भी चीज से तन ढकने के लिए और स्टाइलिश ड्रेस बना सकती हैं. ऐसे में उर्फी की क्रिएटिवी पर कई लोग फिदा भी हो गए हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस को ट्रेलर करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. हालांकि, उर्फी पर कब किसका असर पड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Urfi Javed का नया लुक हुआ वायरल


इस बार उर्फी ने अपने लुक टूटे हुए दिल वाली ब्रा बनाई है. उन्होंने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.



इसमें एक्ट्रेस को रेड कलर की ग्लिटरी टूटे दिल वाली ब्रालेट पहने हुए देखा जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ये ब्रा सिर्फ नाम के लिए ही पहनी हुई है. उर्फी ने इसके साथ ब्लैक कलर की पैंट्स कैरी की है.


उर्फी ने बेबाकी से उड़ाए होश


उर्फी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस, न्यूड रेड लिपस्टिक और न्यूड स्मोकी आईज से पूरा किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को भी रेड कलर करके हाई पोनीटेल बनाई है. इस लुक में उर्फी बेहद हॉट दिख रही हैं. अब एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस वीडियो भी तेजी से वायरल होने लगा है.


अबू जानी की पार्टी में पहुंची थीं उर्फी जावेद


उर्फी अपने इस लुक की वजह से भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. वैसे, लोग बेशक उर्फी को कितना ही कुछ बोल लें, लेकिन उन्होंने अपनी क्रिएटिवी का जादू तो कई लोगों पर चला ही दिया है. पिछली बार एक्ट्रेस को मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में इन्वाइट किया गया था. उर्फी का यहां देखकर हर कोई चौंक गया था.


ये भी पढ़ें- Mouni Roy Bikini Look: मौनी रॉय के बिकीनी लुक ने उड़ाए होश, कर्वी फिगर पर ठहर गईं नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.