नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने आउटफिट की वजह से हर दिन सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण ही उन्होंने देशभर में एक अलग ही पहचान हासिल क ली है. उर्फी बेशक कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन उन्हें पहचान अपने लुक्स की वजह से ही मिली है. अब फिर से उर्फी ने ऐसी ड्रेस बनाई है, जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता. एक्ट्रेस का नया बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद ने केले के छिलकों से बनाई ड्रेस


उर्फी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस ब्लू जीन्स पहने फ्लोर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं.



यहां एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर केले के छिलके से ब्रालेट बनाई है. यहां एक्ट्रेस बोल्डनेस दिखाते हुए आराम से लेटकर खा रही हैं.


क्रिएटिविटी देख उड़े लोगों के होश


उर्फी के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों की चोटी बनाकर बांधा हुआ है. अब उर्फी के चाहने वालों को उनका ये स्टाइल भी बेशक क्रिएटिविटी लग रहा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें एक बार फिर से बुरी तरह फटकार लगाना शुरू कर दिया है.


यूजर्स ने लगाई फटकार


उर्फी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'इतने कमाल आइडियाज तुम्हें आते कैसे हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'और कुछ नहीं मिला क्या उर्फी मैडम.' एक अन्य यूजर ने लिखा, '12 रुपये कपड़े सेल..सेल..सेल.' इसी तरह के कई अन्य कमेंट्स में लोगों ने उर्फी का मजाक बनाया है. हालांकि, उर्फी को इन आलोचनाओं से कभी कोई फर्क नहीं पड़ा.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: समर का सपना पूरा करेगी डिंपल, अनुज को ये बात बताएगा पुलिस इंस्पेक्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.