नई दिल्ली:Uorfi Javed Engagaed: अपनी अतरंगी फैशन सेंस अलग पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर खबरों में हैं. लेकिन इस बार वह अपने कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोर रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की रोका सेरेमनीकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद की सगाई


उर्फी जावेद  ने सगाई कर ली है.व्हाट...जी हां, लगता तो कुछ ऐसा ही है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है. इस फोटो में उर्फी के साथ एक शख्स बैठ है. दोनों पंडित के सामने बैठे हुए हैं. इतना ही नहीं बिखरे फूल और हवन कुंड भी दिख रहा है. 


पहनाती दिखीं अंगूठी



कुछ फोटोज में उर्फी सख्स को अंगूठी पहनाती दिख रही है. आए दिन नई ड्रेस में दिखने वाली उर्फी सिंपल सलवार सूट में दिख रही हैं. उन्होंने सिर पर चुनरी भी ओढ़ी हुई है. सभी इन फोटोज को देखकर काफी शॉक्ड है. हर कोई बस ये जानना चाहता है कि क्या ये सच है. वहीं फोटोज में उर्फी के साथ बैठे सख्स का चेहरा छुपा हुआ है.


फैंस कर रहे कमेंट


इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब लोग फोटो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'लगता है ये एक हिंदू लड़का है..' तो कई लोगों ने दोनों कोबधाई देते हुए अपनी खुशी जाहिर की.  सोशल मीडिया पर उर्फी की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है.  


इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जब पॉपुलर एक्टर की पत्नी को भगाकर जेपी दत्ता ने की थी शादी, मच गई थी इंडस्ट्री में खलबली


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.