नई दिल्ली: उर्फी जावेद ने तय कर लिया है कि वो अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया की बखिया उधेड़ कर ही रहेंगी. उर्फी जावेद सोशल मीडिया की वो सनसनी है कि जनिकी निजी जिंदगी से ज्यादा उनकी फैशन सेंस चर्चा में रहती है. वो जो पहनती हैं उस पर चर्चा शुरू हो ही जाती है. इस अतरंगी फैशन ने एक बार फिर लोगों की सांसे रोक ली.


उर्फी जावेद का टनटनाटन बदन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद इस बार हरी मिर्ची बनी घूम रही हैं. उन्होंने हरे रंग का एक स्लीवलेस टॉप पहना है और उसके आगे डोरियों से टाइट किया गया है. वहीं स्कर्ट तो राखी सावंत वाली पहनी है. राखी सावंत ने जो परदेसिया में साइड से डोरी वाली स्कर्ट पहनी थी वहीं उर्फी जावेद को बदन पर दिखाई दी.



उर्फी जावेद है या मिर्ची


उर्फी जा इतना सिजलिंग हॉट अवतार देख लोगों की सांसे ही रुक गईं. इससे पहले भी कई बार उर्फी जावेद ने हरा रंग पहना है. एक बा तो बिकनी के ऊपर हरी जाली से खुद को कवर किया था. इसके अलावा अपने शरीर के खास हिस्सों को हरे फूलों से कवर करके उर्फी ने एक खास हरे रंग की ड्रेस पहनी है. उर्फी जावेद का ये तीखा अवतार जो देख ले वो तो सीसी करता ही रह जाए.


उफ्फ ये उर्फी का नंगा नाच


फिलहाल उर्फी जावेद का नंगा नाच जारी है. उर्फी जी ड्रेसिंग सेंस पर जो तंज कसता है उसे उर्फी तुरंत रास्ता दिखा देती हैं. सोशल मीडिया पर मोनू नाम से फेमस एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने उर्फी जावेद की मिमिक्री से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. एक दिन उसने उर्फी जावेद को बॉडीशेम किया और भला बुरा भी कहा फिर क्या उर्फी जावेद ने फेस टू फेस मिलकर उसकी बोलती बंद कर दी.



ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.