नई दिल्ली :Uorfi Javed On Father Torture: उर्फी जावेद जान पहचाना नाम बन चुकी हैं. अपने पैशन को उर्फी ने अपना करियर बनाया और आज वह दुनियाभर में फेमस हैं. उर्फी बातों और कपड़ों से काफी बोल्ड हैं. हालांकि, वह हमेशा से ऐसी नहीं थीं. उनका बचपन काफी बुरी यादों से भरा है. पापा के बुरे बर्ताव के बारे में वह कई बार बात कर चुकी हैं. एक बार फिर उन्होंने बताया है कि उन्होंने कैसे अपने पिता के टॉर्चर से लेकर करियर बनाने तक का मुश्किल सफर तय किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छलका उर्फी का दर्द


हाल ही में, उर्फी जावेद ने मीडिया के साथ बातचीत की. एक्ट्रेस ने यहां अपनी दर्दभरी कहानी बयां की है. उर्फी ने बताया कि कैसे बचपन से ही उनको फैशन में दिलचस्पी थी. उनके पिता हर रोज टॉर्चर करते थे. एक्ट्रेस को सुसाइड करने के ख्याल आने लगे थे. 


क्या बोलीं उर्फी


उर्फी ने कहा, 'मैं लखनऊ में क्रॉप टॉप के ऊपर जैकेट पहनती थी, वहां लड़कियों को इस तरह कपड़े पहनने की परमीशन नहीं थी. पापा अब्यूसिव थे, वह मुझे तब तक मारते थे,



जब तक कि मैं होश नहीं खो देती थी.'


मुंबई में अपना घर खरीदेंगी उर्फी


उर्फी जावेद ने बताया कि वह परेशान होकर 17 साल की उम्र में घर से भागकर दिल्ली आ गई थीं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं बिना पैसे ही घर से भाग गई. मैं ट्यूशन लेती थी और कॉल सेंटर में जॉब भी करती थी. इस बीच पिता ने हमारी फैमिली को छोड़ दिया था. मैं अपनी मां से मिली. मैं मुंबई आ गई और डेली सोप में छोटे-मोटे रोल किए. फिर मुझे बिग बॉस में आने का मौका मिला और मुझे पहचान मिली. मुझे हमेशा से फैशन पसंद था. फिर मैंने इसे चुना और मैं ट्रोल होने लगी. अब बस मुझे अपना घर खरीदना है.'


इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: आरोही के जन्मदिन के दिन अक्षरा के साथ रहेगा अभिमन्यु 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.