YRKKH Upcoming Twist: आरोही के जन्मदिन के दिन अक्षरा के साथ रहेगा अभिमन्यु

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं.     

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 8, 2023, 06:37 PM IST
  • अभीर फूट-फूटकर रोया
  • अभिनव-अक्षरा में हुई लड़ाई
YRKKH Upcoming Twist: आरोही के जन्मदिन के दिन अक्षरा के साथ रहेगा अभिमन्यु

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों शानदार ट्रैक पर चल रहा है. पिछले एपिसोड में काफी सारा इमोशनल ड्रामा देखने को मिला था. पिछले एपिसोड में देखा था कि अभीर की सर्जरी हो जाती है. वहीं आज के एपिसोड में काफी सारा धमाल देखने को मिलेगा. बरिला परिवार आरोही के जन्मदिन की तैयारी करता है. वहीं अक्षरा और अभिनव बेटे को बताते है कि उसके दिल में छेद है. 

रूही देगी मां को सरप्राइज 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बिरला हाउस में हर कोई आरोही के जन्मदिन की तैयारी शुरू कर रहे होते हैं. रूही अपनी मां को सरप्राइज देने की तैयारी कर रही होती है. वहीं मनीष वीडियो कॉल करके आरोही को जन्मदिन की बधाई देते हैं. अक्षरा आरोही के लिए स्पेशल गिफ्ट भेजती है. 

अक्षरा और अभिनव में होगी लड़ाई 
आरोही को जन्मदिन विश करने के बाद अक्षरा और अभिनव के बीच लड़ाई होती है. दोनों के बीच अभीर को लेकर बहस होती है. तभी बड़े पापा आते हैं, वह दोनों की लड़ाई की वजह पूछते हैं. अभिनव बताता है कि अभीर हॉस्पिटल में खुश नहीं है. वह घर आने के लिए रो रहा है और अभिमन्यु अभीर को घर ले जाने की परमिशन दे देता है, बड़े पापा अक्षरा को समझाते हैं कि अगर अभिमन्यु ने बोला है तो कुछ सोच-समझकर ही बोला होगा. लेकिन अक्षरा नहीं मानती. 

अभिमन्यु ने तोड़ा आरोही को दिया वादा 
अभीर को चिड़चिड़ाता देख अभिमन्यु, अभिनव और अक्षरा को सलाह देता है. वह कहता है कि उन्हें अभीर का सच बता देना चाहिए. अभिमन्यु की बात मान लेते हैं और अभीर को उसकी बीमारी का सच बता देते हैं. अभीर को जैसे ही सच का पता चलता वह रोने लगता है. वहीं अभिमन्यु ने आरोही को डेट पर ले जाने का वादा किया था, लेकिन अभिमन्यु हॉस्पिटल में रुक जाता है. 

इसे भी पढ़ें: प्रेग्नेंट बीवी दीपिका का इस तरह ख्याल रख रहे हैं शोएब, देखें क्यूट वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़