नई दिल्ली: उर्फी जावेद के दीवाने जो हमेशा से उनकी एक झलक का इंतजार कर रहे होते हैं फिर से एक बार उनकी फैशन सेंस के मुरीद हो गए. हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची उर्फी जावेद ने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों के होश ही उड़ा दिए. उर्फी जावेद ने टॉप की जगह पर एक एक सांपनुमा ड्रेस पहनी हुई थी.


सांप लपेट लिया है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद ने ग्रीन कलर की स्कर्ट के साथ टॉप की जगह पर एक सांप जैसी मैटालिक क्रिएटिव ब्लाउज कम ब्रालेट पहन रखी थी. लोग उनका ये अवतार देख उन्हें इच्छाधारी नागिन समझ बैठे. लोग अंदाजा लगाने लगे कि वो अगले नागिन के सीजन में दिखाई देने वाली हैं.फैशन इवेंट के दौरान सभी उन्हें घूरकर देखते ही रह गए.



ट्रोलर्स की गैंग


उर्फी जावेद की ये यूनिक ड्रेस देख एक यूजर ने पूछ ही लिया कि एनाकोंडा लपेटा है क्या. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि नागिन के नए सीजन की तैयारी चल रही हैं.हेयर स्टाइल देखकर लोगों ने यहां तक कह दिया कि माथे पर गिरगिट की पूंछ चिपका रखी है क्या. ऐसे में कुछ लोगों ने जमकर उनकी तारीफ भी की.


उर्फी जावेद का बेबाकपन


उर्फी जावेद को इससे पहले भी कई बार अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से मुश्किलों का ामना करना पड़ा है. वहीं उर्फी जावेद ने भी खुल्लम खुला ऐलान कर दिया था कि इस साल भी उनका नंगा नाच जारी रहेगा. कुल मिलाकर हर सोशल मीडिया इवेंट और प्लेटफॉर्म पर उर्फी जावेद क ही चर्चा है.


ये भी पढ़ें: विराट कोहली पर फिर चढ़ा भक्ति का रंग, अनुष्का शर्मा संग की भस्म आरती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.