नई दिल्ली: एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने दिवाली पर एक जबरदस्त धमाका कर दिया है. दरअसल एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी फैशन सेंस से सबको हैरान कर दिया है. इस बार घाघरा में बैठकर उर्फी जावेद का एक तड़कता-भड़कता वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देख इंस्टाग्राम पर यूजर्स काफी भड़क रहे हैं. उनकी इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं.



उर्फी का वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद ने दिवाली की बधाई देते हुए एक वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर लगाया है. इस वीडियो में उर्फी ने नीचे सिर्फ लहंगा पहन रखा है. उर्फी ने एक हाथ से अपनी ब्रेस्ट को छिपा रखा है और दूसरे हाथ से बेहद ही सेंसेशनल तरीके से मिठाई खा रही है. सोफे पर बैठकर उनका ये मदहोशी वाला अंदाज देख हर कोई दंग रह गया. बैकग्राउंड में 'आज जाने की जिद ना करो' गाना काफी रोमांटिक लग रहा है.


जमकर हुईं ट्रोल


अपने इस अनोखे फैशन स्टाइल की वजह से उर्फी को ट्रोल होना पड़ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स उनपर जमकर भद्दे कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कहा कि वो त्योहार का मजाक उड़ा रही हैं और कल्चर खराब कर रही हैं. कुछ इंस्टा यूजर्स का कहना है कि दिवाली हिंदु धर्म से जुड़ा है, ऐसे में उनका टॉपलेस होकर वीडियो लगाना, त्योहार का मजाक उड़ाना है.


बेबाकपन के लिए मशहूर


इससे पहले भी उर्फी जावेद कई बार ऐसे ही टॉपलेस वीडियो में देखी जा चुकी हैं. जब उर्फी से उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मेरे पास वही है जो तुम्हारे पास है, बस साइज का फर्क है.' जो भी उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर कुछ भी कहता है वो उसे मुंहतोड़ जवाब देती हैं.


ये भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में किया बड़ा खुलासा, बताई जैकलीन फर्नांडिस की असली चाहत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.