नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर नए दिन के साथ अपने एक और नए लिबास के साथ हाजिर हो गई हैं. वो कब क्या करती हैं इसका किसी को अंदाजा भी नहीं लग पाता है. खासतौर पर उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए अब शायद लोगों के पास कोई शब्द भी नहीं बचे हैं. वहीं, उर्फी के दिमाग से हर दिन कुछ ऐसा डिजाइन निकल रहा है, जो लोगों के होश उड़ा रहा है. अब फिर से उनका नया अंदाज लोगों के दिमाग घूमा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Urfi Javed के अतरंगी लिबास ने उड़ाए होश


लेटेस्ट लुक में उर्फी एक अजीब सा चोला पहने हुए नजर आ रही हैं. नए डिजाइर के तौर पर उर्फी ने ब्लू कलर का डेनिम आउटफिट कैरी किया है, जिसमें सिर से लेकर पैर तक वह पूरी तरह से ढकी हुई है.



इस आउटफिट में सिर्फ उर्फी का आंखें और लिप्स ही नजर आ रहे हैं. इसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है. अब उर्फी का ये नया अवतार भी तेजी से वायरल होने लगा है.


यूजर्स ने उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक


उर्फी के इस नए लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करते हुए खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने उर्फी का मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'नीला पड़ा चमगादड़.' दूसरे ने यूजर ने उर्फी के इस लुक की तुलना फिल्म 'कोई मिल गया' के जादू तक से कर डाली है. वहीं, कुछ फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए लिखा कि आज उर्फी ने सबका मुंह बंद कर दिया है.


उर्फी जावेद के हर लुक ने उड़ाए होश


गौरलतब है कि उर्फी जावेद हर दिन अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने कुछ ही समय में साबित कर दिया है कि वह दुनिया की किसी भी चीज से अपने लिए ड्रेस बना सकती हैं. हाल ही में उन्होंने गुलाब की पंखुड़ियों, टेडी बीयर और टी बैग्स से भी बनी ड्रेसेस पहने हुए नजर आई थीं.


ये भी पढ़ें- शमा सिकंदर का एथनिक लुक बढ़ा देगा आपके दिलों की भी धड़कनें! खूब वायरल हो रहा है खूबसूरत अंदाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.