नई दिल्ली: उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia ) अपने टीवी शोज के कारण अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. इस दौरान उर्वशी का काफी हॉट अंदाज देखने को मिला है. एक्ट्रेस ने इस लुक को एक के बाद एक कई पोस्ट में शेयर किए हैं. इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस पिंक कलर का बेहद डीपनेक गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट दिख रही हैं Urvashi Dholakia 


उर्वशी ने अपने इस लुक न्यूड पिंकिश ग्लॉसी मेकअप और पिंक स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने हूप ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने काफी बेबाक अंदाज में अपनी ये हॉट अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.



उर्वशी यहां काफी मस्ती भरे अंदाज में भी नजर आ रही हैं. अब सोशल मीडिया पर उर्वशी का ये ग्लैमरस लुक खूब वायरल हो रहा है. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.



43 की उम्र में भी हॉट है उर्वशी रौतेला


उर्वशी के इतने सिजलिंग और सेक्सी लुक को देखकर अंदाज ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 43 साल की हो चुकी हैं और 2 बेटों की मां हैं. आज भी एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक कई एक्ट्रेसेस को मात देता है. पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपने हॉट लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं.


इस शो के कारण चर्चा में हैं उर्वशी


गौरतलब है कि उर्वशी ढोलकिया इन दिनों नागिन 6 को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में उन्हें नेगेटिव रोल में देखा गया. एक्ट्रेस के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं. उर्वशी का हर बार एक नया अंदाज देखने को मिलता रहता है.


ये भी पढ़ें- Nora Fatehi Movie: नोरा फतेही के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस फिल्म में निभाएंगी लीड रोल!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.