नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के किलर लुक्स हमेशा ही लोगों को दीवाना बना देते हैं. इन दिनों एक्ट्रेस 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी अदाओं से सभी के होश उड़ा रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का पहले से भी ज्यादा सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है. रेड कार्पेट पर तो उर्वशी हुस्न के जलवे बिखेर ही रही हैं, इसके अलावा वह फ्रांस में ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट्स भी करवा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिजलिंग अंदाज में बिखेरे जलवे


अब फिर से उर्वशी ने अपनी सिजलिंग लुक दिखाते हुए कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. नए लुक के लिए एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर गोल्डन गाउन चुना है, जिसके साइड्स में फ्रिल डिजाइन किया गया है.



उर्वशी ने बहुत एलिगेंसी के साथ इस लुक को कैरी किया है. एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने गोल्ड और डायमंड का नेकपीस पहना है.


बेहद खूबसूरत लग रही हैं उर्वशी


उर्वशी ने अपने इस स्टाइलिश लुक को सटल बेस, ग्लिटरी चीक्स, स्मोकी ब्राउन शाइनी आईज और न्यूड ग्लॉसी लिप्स से कंप्लीट किया है.



इसके साथ उन्होंने अपने बालों का हाई बन बनाकर बांधा हुआ है. एक्ट्रेस इस फोटोशूट के दौरान बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.


लोगों को याद आई गोल्ड फिश


वहीं, फैंस के बीच भी उर्वशी का नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. उनकी हर फोटो हजारों लाइक्स आ गए हैं.



दूसरी ओर यूजर्स ने उनके लुक की तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. हालांकि, कुछ यूजर्स ने को उर्वशी की इस ड्रेस की तुलना गोल्ड फिश से भी कर डाली है.


इन फिल्मों में दिखेंगी उर्वशी


उर्वशी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उनकी कई फिल्मों पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'दिल है ग्रे' और 'बोयापती रैपो' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. इसके अलावा म्यूजिक वीडियोज के भी लगातार साइन कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- फ्रांस की सड़कों पर इतराईं ईशा गुप्ता, कुछ इस अंदाज में हुईं कैमरे में कैद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.