नई दिल्ली: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर सोशल मीडिया अपनी फिल्मों और स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. हालांकि, इस समय एक्ट्रेस का एक प्राइवेट वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे बाथरूम वीडियो के साथ शेयर किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि किसी ने गुपचुप ढंग से उर्वशी का ये वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है. हालांकि, कई लोगों को इस वीडियो पर संदेह भी हो रहा है. वहीं, लोग इस झांसे में फंसते दिख रहे हैं. अब चलिए इस वीडियो का सच जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फेक है वीडियो 


करीब 20-25 सेकंड्स के इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उर्वशी रौतेला ही बाथरूम में हैं और इसे गुपचुप रिकॉर्ड किया जा रहा है. ऐसे में सबसे पहले तो आप इस तरह के वीडियोज देखने से बचें. खासतौर पर इसे शेयर न करें. इस वीडियो पर बात करें तो इसे आप ध्यान से देखेंगे तो आपको खुद ही एहसास होगा कि इस वीडियो में कुछ गड़बड़ है. सबसे पहले तो यहां उर्वशी का लुक काफी अलग दिख रहा है. उन्होंने यहां मंगलसूत्र पहना है और मांग में सिंदूर भी सजाया हुआ है.


गलत मकसद से वायरल किया गया वीडियो


ऐसी ही कुछ चीजों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो या तो एक्ट्रेस की किसी फिल्म का सीन है या वह डीपफेक वीडियो की शिकार हो गई हैं. इस वीडियो को सिर्फ गलत मकसद से इंटरनेट पर शेयर किया गया है. अब ये वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर से सेलेब्स की प्राइवेसी को लेकर सवाल उठने लगे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी उर्वशी रौतेला


दूसरी ओर उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस 'एनबीके 109', 'दिल है ग्रे' और 'ब्लैक रोज' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Anupamaa 17 July Spoiler: किंजल की हालत देख टूटेगा अनुपमा का दिल, वनराज बीच सड़क करेगा बहस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.