नई दिल्ली: JNU Movie Poster Out: 'सिंह साहब दी ग्रेट' से फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने ग्लैमर के लिए भी जानी जाती हैं. उर्वशी रौतेला एक्‍ट्रेस होने के साथ ही बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन भी हैं. उनकी स्टाइस के लाखों दीवाने हैं. उनकी हर तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है. उर्वशी अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. इस बीच उनकी नई फिल्म 'जेएनयू' का ऐलान हो गया है. एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्टर अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

JNU पर बनने वाली फिल्म में उर्वशी रौतेला 


बॉलीवुड एक ओपन स्पेस है जहां हर तरह के टॉपिक्स पर फिल्में बनती हैं. वो चाहे कोई पीरियड फिल्म हो या कोई सामाजिक मुद्दा. अब एक ऐसी ही अनोखे सब्जेक्ट पर बनी फिल्म रिलीज होने जा रही है. फिल्म का नाम जेएनयू है जिसे जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी बताया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन विनय शर्मा ने किया है, इस फिल्म के लिए उर्वशी रौतेला, रवि किशन और रश्मि देसाई का नाम सामने आया है. फिल्म के पोस्टर में एक हाथ भारत के नक्शे को दबोचे हुए है, जबकि उस पर लिखा है कि क्या एक यूनिवर्सिटी देश को तोड़ सकती है.



कब रिलीज होगी जेएनयू


पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी यूनिवर्सिटी और स्टूडेंट से जुड़ी हो सकती है. उर्वशी रौतला, रश्मि देसाई और रवि किशन के अलावा जेएनयू फिल्म में कई अन्य कलाकार नजर आने वाले हैं. जिनमें पीयूष मिश्रा, सिद्धार्थ बोधके, सोनाली सेहगल और विजय राज जैसे कई सेलेब्स अहम भूमिकओं में मौजूद हैं. इसके अलावा बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल 2024 को पर्दे पर दस्तक देगी.


ये भी पढ़ें- Arjun Bijlani Health Update: सर्जरी के बाद अर्जुन बिजलानी को मिली अस्पताल से राहत, जानें क्यों हुए थे भर्ती?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.