Arjun Bijlani Health Update: सर्जरी के बाद अर्जुन बिजलानी को मिली अस्पताल से राहत, जानें क्यों हुए थे भर्ती?

Arjun Bijlani Health Update: टीवी के फेमस एक्टर अर्जुन बिजलानी हाल ही में अस्पताल में भर्ती हुए थे. एक्टर की हाल ही में अपेंडिक्स की सर्जरी हुई थी, अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है जिसकी कुछ तस्वीरें एक्टर ने शेयर की हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2024, 02:26 PM IST
    • अपेंडिक्स की सर्जरी के चलते अर्जुन बिजलानी हुए थे भर्ती
    • अस्पताल से डिस्चार्ज होकर शेयर की तस्वीरें
Arjun Bijlani Health Update: सर्जरी के बाद अर्जुन बिजलानी को मिली अस्पताल से राहत, जानें क्यों हुए थे भर्ती?

नई दिल्ली: Arjun Bijlani Health Update: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्टर के पेट के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत बताई जा रही थी, जिसकी वजह से उनका अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ था. वहीं, अब एक्टर को हॉस्पिटल से छुट्टी भी मिल गई है और वो अपने घर पहुंच चुके हैं. इस बीच एक्टर ने अपने फैंस को अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर हेल्थ अपडेट दिया है. 

एक्टर ने अपने घर से शेयर की तस्वीरें

अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने घर से दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में अर्जुन अपने घर की बालकनी में बैठे बाहर के नजारे लेते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वे कुर्सी पर बैठे आराम फरमा रहे हैं. इस पोस्ट के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- अब मैं घर पर हूं. अपने कॉर्नर में रिकवर हो रहा हूं. इन तस्वीरें को देख ऐसा लग रहा है कि एक्टर अब पहले से काफी बेहतर हैं. 

अर्जुन को ठीक देख फैंस हुए खुश 

अर्जन के फैंस भी उन्हें ठीक देख काफी खुश हैं. वो अर्जुन की इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- आपको घर पर देखकर अच्छा लग रहा है. आराम करो...खूब चिल करे...नेहा को तंग करो. अपना खाली टाइम एंजॉय करों. एक और फेन पेज ने कमेंट कर लिखा है- आपको घर पर वापस देख कर बहुत खुश हूं. उम्मीद करता हूं कि आप जल्दी ठीक हो जाएंगे. एक और ने कमेंट किया- आपको घर पर देख कर खुश हूं. उम्मीद है कि आप अच्छा महसूस कर रहे होंगे. वहीं, बाकी यूजर्स भी अर्जुन की ठीक देख काफी खुश हैं और उनके पूरी तरह ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

8 मार्च को भर्ती हुए थे अर्जुन बिजलानी

बता दें कि अर्जुन बिजलानी को 8 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 9 मार्च को एक्टर की अपेंडिक्स की सर्जरी हुई थी. एक्टर की पत्नी नेहा ने सर्जरी के बाद अस्पताल से उनकी एक तस्वीर शेयर कर फैंस को उनका हेल्थ अपडेट दिया था. वहीं सर्जरी के 2 दिन बाद एक्टर को अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. अब अर्जुन अपने घर आकर काफी खुश हैं और पूरी तरह से आराम कर रहे हैं. एक्टर ने अपने शूट से भी ब्रेक ले लिया है. 

ये भी पढ़ें- 'कई मेंढकों को चूमना पड़ा', शादी की खबरों के बीच Taapsee Pannu ने क्यों दिया ऐसा बयान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़