नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जहां वो बॉलीवुड की एक सफल एक्ट्रेस हैं वहीं उनकी पहचान अब ऋषभ पंत के आगे धुंधली पड़ रही है. आलम ये है कि उर्वशी जहां भी जाती हैं वहां लोग ऋषभ पंत का नाम चिल्लाने लगते हैं. इससे परेशान उर्वशी रौतेला ने लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने का मन बना लिया है.


उर्वशी की हालत खराब


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार को उर्वशी रौतेला मुंबई में गणेश महोत्सव का लुत्फ उठाने के लिए पहुंची. ऐसे में हजारों की भीड़ ने क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम चिल्लाना शुरू कर दिया. लहंगे में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पंडाल में उनकी एंट्री भी बेहद कमाल की रही लेकिन लोगों का ये बर्ताव उर्वशी को पसंद नहीं आया और उन्होंने इंस्टा स्टोरी लगा दी.


उर्वशी ने दी वार्निंग


वीडियो के अपलोड कर उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा कि इसे सच में बंद करने की जरूरत है. पोस्ट को देख अब एक चीज साफ हो गई है कि उर्वशी को लोगों का ये बिहेवियर बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. उर्वशी का गुस्सा इसलिए बढ़ा हुआ है क्योंकि आए दिन उनका नाम ऋषभ से जोड़ उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.


कोल्ड वॉर


जबसे एशिया कप देखने उर्वशी रौतेला स्टेडियम गई हैं ऋषभ पंत और उनसे जुड़े मीम तेजी से वायरल हो रहे हैं. हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह से भी उनका नाम जोड़ा गया है. वहीं 'छोटू भैया' और 'दीदी' के बीच की ये वॉर वर्ल्ड वॉर से बढ़कर हो गई है.


ये भी पढ़ें: Lootere Teaser: समुद्री लुटेरों से रूबरू करवाती 'लुटेरे' का टीजर हुआ रिलीज, हंसल मेहता ने वाहवाही बटोरी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.