नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आज इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक कहा जाता है. उर्वशी ने अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियां बटोरी है. उर्वशी कभी अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटतीं. हालांकि, इस बार उन्होंने फैशन के चक्कर में कुछ ऐसा पहन लिया है कि उनके लुक को देखकर आम लोगों का सिर ही चकरा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Urvashi Rautela की जीन्स देख उड़े लोगों के होश


उर्वशी के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. यही कारण है कि उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. इसी बीच अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं. इस बार सभी की नजरें एक्ट्रेस की स्टाइलिश जीन्स पर टिकी रह गई है.


उर्वशी रौतेला का दिखा हॉट अवतार


उर्वशी ने इन फोटोज में पिंक-सिल्वर शिमरी टॉप और ब्लू डेनिम रिप्ड जीन्स पहनी है. उन्होंने अपने इस लुक को ओपन हेयर स्टाइल और ग्लॉसी पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है.



इसके साथ उन्होंने कलर की ही हाई हील्स कैरी की है. इस लुक में हमेशा की तरह उर्वशी काफी हॉट दिख रही हैं. फोटोज में वह सनग्लासेस लगाए प्लेन के अंदर बैठी दिख रही हैं.


लोगों को नहीं पसंद आई उर्वशी की जीन्स


हालांकि, उर्वशी की इस जीन्स पर से लोग नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. इसमें पीछे की ओर से भी 2 कट लगे हुए हैं. अब इसी कारण एक्ट्रेस का ये लुक खूब वायरल भी होने लगा है.



कई लोगों को उनकी ये ड्रेस रास नहीं आ रही. एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'नीचे से कपड़ा फटा है.'


इस फिल्म में दिखेंगी उर्वशी रौतेला


उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'द लीजेंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के जरिए वह तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में उर्वशी के साथ साउथ एक्ट्रेस अरुल सरवनन और विजय कुमार भी लीड रोल में नजर आएंगे.



ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन के चश्मे में ऐसा क्या दिखा? लोग करने लगे बुरी तरह ट्रोल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.