मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood actress) की बोल्ड व हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों से ज्यादा अपने फोटोशूट और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. उर्वशी उन अदाकाराओं में शामिल है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हनी सिंह के गाने लव डोज के बाद एक्ट्रेस चर्चा में आई थी और बॉलीवुड में फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' से अपना डेब्यू किया था. फिल्मों से ज्यादा उर्वशी अलबम गानों को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने साल 2015 में मिस डीवा यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था.


ये भी पढ़ें-ऑनस्क्रीन बहू को ही दिल दे बैठे थे बॉलीवुड 'बाबूजी' आलोक नाथ, मुकम्मल नहीं हो सका प्यार.


इन दिनों उर्वशी का ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ हैवी ज्वैलरी कैरी किया हुआ है जो आकर्षण का क्रेंद्र बन चुकी है. दरअसल उनकी यह फोटो पुरानी है लेकिन उनकी ज्वैलरी को लेकर आज भी बज बना हुआ है.



एक्ट्रेस ने अपने लेफ्ट हैंड का ग्लिटरिंग वीडियो शेयर किया था. यह उनकी खुद के ज्वैलरी ब्रांड न्यू एक्सपेंसिव ज्वैलरी है और उन्होंने एक हाथ में ब्रांडेड घड़ी के साथ ब्रेसलेट्स और अंगूठियां पहनी हुई हैं. वहीं इसके साथ पैंथेर डी कार्टियर ब्रांड के 3 ब्रेसलेट पह रखे हैं जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई जा रही है. और वर्सेक ब्रांड के एक ब्रेसलेट की कीमत लगभग 3 लाख रुपए है. 


ये भी पढ़ें-TV के 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' के साथ आ चुकी है इन हसीनाओं की लिंकअप की खबरें.


कुल 35 लाख की ज्वैलरी
वहीं एक्ट्रेस बेव्ल्गारी के सेरपेंटी टुबोगस एडिशन की ब्रांड न्यू घड़ी पहन रखा है जिसकी कीमत करीब 35 लाख रुपए बताई जा रही है. 


कुल मिलाजुलाकर हम यह कह सकते हैं कि एक्ट्रेस की ज्वैलरी की जितनी कीमत है, उसमें एक लग्जरी ऑडी क्यू 2 खरीदी जा सकती है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.