TV के 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' के साथ आ चुकी है इन हसीनाओं की लिंकअप की खबरें

टेलीविजन के मशहूर एक्टर पर्ल वी पुरी को छोटे पर्दे का मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहा जाता है.

1 /5

टेलीविजन के मशहूर एक्टर पर्ल वी पुरी को छोटे पर्दे का मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहा जाता है. पर्ल ने अब तक जिस भी सीरियल में काम किया है उनकी को-स्टार के साथ लिंकअप की खबरें आई है. पर्ल जब स्कूल में थे उस समय उनकी गर्लफ्रेंड चाहती थी कि वह एक एक्टर बने क्योंकि उन्हें शाहरुख खान बहुत पसंद थे. गर्लफ्रेंड के लिए पर्ल एक्टर बनने आए और साल 2013 में टीवी सीरियल ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ से अपना डेब्यू किया.

2 /5

साल 2015 में पर्ल सीरियल ‘फिर भी ना माने बदमीज दिल’ से पहचान कमाया. इस सीरियल के दौरान पर्ल का नाम उनकी को-स्टार अस्मिता सूद से जुड़ा. दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. 2018 में पर्ल पुरी को टाइम्स ऑफ इंडिया की लिस्ट में ‘मोस्ट डिजायरेबल मेन ऑन टीवी’ में पहला स्थाम मिला.

3 /5

इसके बाद पर्ल का नाम को-स्टार हिबा नवाब से जुड़ा. हिबा और पर्ल शो ‘मेरी सासू मां’ में साथ काम कर चुके हैं. दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. हिबा और पर्ल की तो सगाई की भी खबरें आ गई थीं लेकिन बाद में दोनों ने एक-दूसरे को महज एक अच्छा दोस्त बताया.

4 /5

हिबा नवाब के बाद पर्ल का नाम टीवी शो ‘नागार्जुन’ की को-स्टार करिश्मा तन्ना के साथ जुड़ा. इन दोनों का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला, यहां तक कि कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करिश्मा इस रिश्ते को शादी का नाम देना चाहती थीं लेकिन इस बीच दोनों का ब्रेकअप हो गया. 

5 /5

पर्ल का नाम उनकी नागिन कोस्टार सुरभि ज्योति से भी जुड़ चुका है. साल 2019 में वो बिज इंडिया की टीवी के टॉप 20 पर्सनालिटी लिस्ट में भी शामिल थे.