नई दिल्ली:Usha Uthup Husband Jani Chacko Death: इंडियन पॉप सिंगर उषा उथुप के पति जानी चाको उथुप का सोमवार को निधन हो गया. उन्होंने कोलकाता में में 78 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. वे 78 साल के थे. परिवार ने दी जानकारी के मुताबिक जानी ने अपने आवास पर टीवी देखते समय सीने में दर्द और बेचैनी होने की बात की थी, जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चाय बागान क्षेत्र से जुड़े थे जानी चाको



परिवार ने दी जानकारी के मुताबिक उषा के पति जानी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. उषा के पति जानी चाय बागान क्षेत्र में कार्य करते थे. दोनों की पहली मुलाकात 70 के दशक की शुरुआत में आइकॉनिक ट्रिनकास में हुई थी.उषा जानी के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है. आज यानी मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. 


बेटी ने पिता के निधन का जानकारी शेयर की


 उषा उत्थुप के पति जानी चाको के निधन पर उनकी बेटी अंजलि उत्थुप ने पोस्ट कर फैंस को जानकारी दी और अपना दर्द बयां किया है. अंजलि ने लिखा है, "अप्पा... बहुत जल्दी चले गए... लेकिन आप जितने स्टाइलिश तरीके से रहते थे... दुनिया के सबसे खूबसूरत आदमी... हम आपसे प्यार करते है. एक सच्चे सज्जन और दिल से लॉरेंसियन और फाइनेस्ट टी टेस्टर." 


जानी से उषा उथुप ने की थी दूसरी शादी


उषा उथुप की पहली शादी दिवंगत रामू से हुई थी. उनके निधन के बाद उन्होंने जानी चाको उत्थुप से दूसरी शादी की थी. सिंगर कोलकाता में ही रहती हैं. उषा ने कई भाषाओं में गाने गाए हैं. उन्होंने अपने संगीत करियर की शुरुआत 1969 में चेन्नई के एक छोटे से नाइट क्लब से की थी.


ये भी पढ़ें- Taare Zameen Par के ईशान अवस्थी का अनदेखा वीडियो आया सामने, आंखों ने किया था आमिर खान को कायल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.