नई दिल्ली: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने एक से एक बोल्ड किरदार पर्दे पर उतारे हैं. इतनी ही बोल्ड एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी में भी रहती हैं. वाणी अपनी फिल्मों से ज्यादा से लुक्स के कारण सुर्खियों में रही हैं. एक्ट्रेस की हर अदा पर लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच लेती हैं. इस कारण उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी फैन फॉलोइंग काफी लंबी होती जा रही है, जो उनके नए लुक्स देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Vaani Kapoor ने दिखाई नए फोटोशूट की झलक


वाणी के इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिख जाती है. अब एक्ट्रेस ने फिर से फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस काफी रॉयल लुक में दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस फोटोशूट के लिए ऑफ व्हाइट शेड की स्किन फिट बैकलेस ड्रेस कैरी की है. यहां वह अपना बैक साइड फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं.


वाणी कपूर के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान


वाणी ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देते हुए ओपन रखा है. वहीं, एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी किए हैं.



इस लुक में फैंस तो एक्ट्रेस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रही हैं. वहीं, वाणी के कर्वी फिगर ने भी हर किसी का ध्यान खींचा है.


वाणी कपूर के नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान


वाणी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' में नजर आई थीं. इसके बाद से ही फिलहाल उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन वाणी के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Esha Gupta: ईशा गुप्ता का ये लुक आप भी कर सकती हैं कॉपी, नजरें नहीं हटा पाएंगे लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.