नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर 'शमशेरा' (Shamshera) 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का हाल में ही टीजर रिलीज किया गया था, जिसने फिल्म के लिए फैंस बेसब्री को और बढ़ा दिया हैं. फिल्म से रणबीर कपूर, संजय दत्त के बाद अब एक और किरदार का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सोना' बन वाणी ने ढाया कहर


यशराज कि आने वाली मोस्टअवेटिड फिल्म 'शमशेरा' से वाणी कपूर का लुक रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर में वाणी गोल्डन चमकीले ब्लाउज, रेड गिल्टरी लहंगा, और ओपन हेयर में नजर आ रही हैं. पोस्टर में वाणी एक गोल्डन लट्टू को अपनी हाथ की हथेली पर नचाती दिख रही हैं.



फिल्म में उनके किरदार का नाम सोना है. एक्ट्रेस ने पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, मिलिए सोना से, जो विनम्र है और उसके पास सोने सा दिल है. फैंस को वाणी का ये लुक काफी पसंद आ रहा है.


रणबीर- संजय के लुक ने जीता फैंस का दिल


वाणी से पहले फिल्म से संजय दत्त और रणबीर कपूर का लुक भी रिवील किया जा चुका है. जहां रणबीर पोस्टर में लंबे बाल, बढ़ी ढ़ाड़ी में नजर आ रहे हैं, वहीं संजय दत्त खूंखार जेलर के रूप में नजर आ रहे हैं.




इतना ही नहीं संजू बाबा को लंबी चोटी,माथे पर त्रिपुंड लगाए भी देखा जा सकता है. उनका ये लुक कुछ लोगों को पसंद आ रहा है, जबकि कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं. 


फिल्म के लिए स्टार ने वसूली मोटी रकम


'शमशेरा' बिग बजट फिल्म है. इस फिल्म को बनाने के लिए यशराज ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, वहीं स्टार ने भी अच्छी खासी रकम वसूल की है.
रणबीर कपूर ने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. वहीं संजय दत्त ने 8 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं, जबकि वाणी कपूर ने फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपए कि मोटी रकम ली है. बता दें फिल्म का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होने वाला है. फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.



ये भी पढ़े- ऋषि कपूर ने आलिया-रणबीर को क्यों कहा था 'वेल्ला', नीतू कपूर ने खोला राज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.