नई दिल्ली: Vaani Kapoor looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर फिल्मों से ज्यादा अपने टोन्ड फिगर और बोल्ड लुक्स को लेकर लाइम लाइट में छाई रहती हैं. हाल में ही एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर पारा हाई कर दिया है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं. एक्ट्रेस की फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वाणी कपूर ने शेयर की तस्वीरें


वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की है. इन फोटोज में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है. फैंस तस्वीरों को देखकर बावले हो गए है. वहीं जमकर उनकी फोटोज पर लाइक्स और कमेंट की बारिश कर रहे हैं. कोई एक्ट्रेस को हॉट बता रहा है, तो कोई उन्हें ग्लैमरस एक्ट्रेस बता रहा है.


लाल लहंगे में नजर आई वाणी


इन लेटेस्ट तस्वीरों में वाणी कपूर ने लाल रंग का हैवी लहंगा पहना है, जिस पर रेड मोतियों से वर्क किया गया है. वहीं उन्होंने डीपनेक स्लीवलैस मैचिक ब्लाउज कैरी किया है और हाथों में दुप्पटे को लपेटा हुआ है. एक्ट्रेस मैट मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है.



वहीं गले में बेहद खूबसूरत ग्रीन डायमंड का नेकपीस कैरी किया है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.


डिजाइनर लहंगा पहन जताई खुशी


वाणी कपूर ने इस लुक को एफडीसीआई इंडिया काउचर वीक 2023 में प्रेजेंट किया था. एक्ट्रेस ईशा जे की शोज टॉपर बनीं थी. वाणी कपूर ने कहा कि - 'एफडीसीआई इंडिया काउचर वीक 2023 में ईशा जे के द्वारा आयोजिन किए गए रोज रुम शो के लिए मैं दिल्ली में आकर बहुत ही खुश हूं. मुझे रोज रुम के लिए ईशा का विजन हमेशा से पसंद आया है और मैं उनके कलेक्शन का हिस्सा बनकर खुश हूं.'


इसे भी पढ़ें: Koi Mil Gaya: ऋतिक रोशन स्टारर 'कोई मिल गया' के 21 साल पूरे, खास मौके पर मेकर्स ने फैंस को दिया ये तोहफा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.