नई दिल्ली: Who was Vaishali Takkar: वैशाली ठक्कर ने इंदौर के घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री में कई हिट सीरियल में काम किया है. लेकिन अब वह हमारे बीच नहीं रही. उनका अचानक से जाना टीवी इंडस्ट्री से लेकर फैंस के लिए बेहद शॉकिंग खबर है. एक्ट्रेस सुसाइड के बाद केवल एक नोट छोड़ गई है. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस की मौत बॉयफ्रेंड से प्यार में धोखा खाने की वजह  से हुई थी. लेकिन सच्चाई तो पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगी. आइए जानते हैं कौन थी वैशाली ठक्कर, सगाई और शादी तक का क्या किस्सा है और किन-किन शो में कर चुकीं काम. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैशाली ठक्कर का जन्म 



वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) का जन्म 15 जुलाई 1993 को हुआ था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में ये रिश्ता क्या कहलाता है  सीरियल से की थी. सीरियल में उन्होंने संजना का किरदार निभाया था. 


इस सीरियल से मिला था फेम 



वैशाली ठक्कर कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें फेम टीवी सीरियल ससुराल सिमर का से मिला था. सीरियल में उनके अंजलि करिदार को काफी पसंद किया था. सीरियल में वह सिद्धार्थ शिवपुरी और रोहन मेहरा के साथ नजर आई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस सुपर सिस्टर्स में भी नजर आईं थी. 


वैशाली ठक्कर की हुई थी सगाई
एक्ट्रेस ने साल 2021 में बताया था उनकी सगाई हो गई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी का वीडियो पोस्ट किया था. उनकी शादी मिस्टर अफ्रीका का टाइटल जीत चुके डॉ अभिनंदन सिंह के साथ होनी थी. 


वैशाली ने तोड़ दी थी शादी
वैशाली के होने वाले पति अभिनंदन केन्या के रहने वाले हैं पेशे से वह डेंटल सर्जन हैं. सगाई के एक महीने बाद खबरें आई थी एक्ट्रेस अब डॉक्टर के संग शादी नहीं करने वाली हैं. उका रिश्ता टूट गया है. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से सगाई की वीडियो भी हटा दी थी. 


सुशांत सिंह थे काफी अच्छे दोस्त 



वैशाली बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त थी. सुशांत के निधन पर एक्ट्रेस ने सुशांत संग अपनी फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखा था- नो, नो नो, मेरा रोना रुक नहीं रहा, कोई बताओ कि ये एक सपना है, सुशांत एक बेहतरीन इंसान और कमाल के एक्टर थे. मुझे लगा था कि हम हमेशा दोस्त रहेंगे, क्यों सुशांत क्यों? 


इसे भी पढ़ेंः 'जिसका बंदा न हो वो पंखा घुमाए', वैशाली ठक्कर ने सुसाइड से पहले दिए थे ये संकेत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.