नई दिल्ली: Vaishali Takkar Death: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड की खबर ने सबको हैरान किया है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट की जांच शुरू कर दी है. एक्ट्रेस की सुसाइड की वजह बॉयफ्रेंड का धोखा माना जा रहा है, लेकिन जांच के बाद ही पुलिस इसकी पुष्टि करेगी. वहीं सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि फंदे से लटककर जान देने के संकेत एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही दे दिए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मरने से पहले शेयर किया था ये रील 



एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर  लगभग 6 दिन पहले एक रील शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कॉमेडी अंदाज में लिखा था- जिसका बंदा/बंदी न हो, वो पंखा घुमाए. एक्ट्रेस के फैंस ने उनके इस पोस्ट पर फनी कमेंट्स किए थे. 


प्यार में धोखा हो सकती है सुसाइड की वजह 
मनमोहिनी, सुपर सिस्टर्स और अमृत जैसे सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी वैशाली ठक्कर ने पिछले साल मिस्टर अफ्रीका का खिताब नाम कर चुके डॉ अभिनंदन सिंह से सगाई की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय त चल नहीं पाया था. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस का किसी के संग अफेयर था लेकिन बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद वैशाली का दिल टूट गया था. इसी वजह से एक्ट्रेस ने खुदकुशी की है. लेकिन अभी तक पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. एफएसएल टीम सुसाइड नोट की जांच कर रही है. 


फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम 
वैशाली ठक्कर टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वैशाली के आखिरी शो की बात करें तो वह साल 2019 में मनमोहिनी में नजर आई थी.  बता दें कि वैशाली को बेस्ट एक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल के लिए अवॉर्ड मिल चुका है. 


इसे भी पढ़ें: Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर के सुसाइड में लिखा क्या? रिलेशनशिप बताई जा रही मौत की वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.