नई दिल्ली: Citadel Honey Bunny: सिटाडेल के इंडियन एडिशन का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. ओरिजिनल सीरीज में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन नजर आए थे. सीरीज के इंडियन वर्जन के लिए वरुण धवन और सामंथा रूत प्रभु का नाम सामने आया था. वहीं मेकर्स ने दर्शकों को सरप्राइज देते हुए फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साामने आया पहला सीरिज का पहला पोस्टर 


प्राइम वीडियो इंडिया ने सिटाडेल: हनी बनी का पोस्टर शेयर करते हुए सीरीज के बारे में बताने के लिए विवरण प्रकट करने के लिए एक लंबा कैप्शन लिखा. इसकी शुरुआत कुछ इस तरह हुई, 'प्राइम वीडियो ने कन्फर्म किया है कि सिटाडेल ब्रह्मांड के भीतर भारतीय सीरीज को सिटाडेल: हनी बनी कहा जाएगा.' कैप्शन में आगे लिखा है, 'सिटाडेल: हनी बनी में एक दिलचस्प कहानी है जो एक प्रेम कहानी के दिल छू लेने वाले आकर्षण के साथ एक गंभीर जासूसी एक्शन थ्रिलर के पल्स-तेज तत्वों को जोड़ती है, जो 90 के दशक की जीवंत टेपेस्ट्री के खिलाफ सेट है. पीले पोस्टर दोनों कलाकार बंदूक थामे निशाना साधते नजर आए.



सिटाडेल हनी-बनी के बारे में 


सीरीज की अनाउंसमेंट के साथ अन्य कलाकारों के बारे में भी जानकारी सामने आई है, जिसमें के मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार, काशवी मजमुंदर, साकिब सलीम, सिकंदर खेर जैसे एक्टर्स शामिल हैं. रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, सिटाडेल का प्रीमियर पिछले साल अप्रैल में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर हुआ था.


ये भी पढ़ें- बरसों का सपना पूरा करने के लिए R Madhavan ने अपनाई ऐसी तरकीब, घर के बाद खरीदी सबसे महंगी चीज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.