Pathaan Controversy: 'पठान' का पहला गाना 'बेशर्म रंग' भले ही यंग जनरेशन की जुबां पर चढ़ गया है लेकिन इसके विरोध में भी बहुत से लोग मुस्तैद हैं. इस गाने को हिंदू महासभा से लेकर वीर शिवाजी समूह की नाराजगी सहने को मिली है. इसी के साथ अब विश्व हिंदू परिषद ने भी दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकनी पर सवाल उठाए हैं.


दीपिका के सीन हटाए जाएं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विश्व हिंदू परिषद ने सरेआम कहा कि हिंदू सोसायटी में इस तरह की फिल्म कभी स्वीकार नहीं की जाएगी. ऐसे में परिषद ने गाने को ठीक करने की हिदायत दी है. डिमांड है कि गाने में से दीपिका की भगवा रंग की आउटफिट हटाई जाए और कुछ सीन्स भी काटे जाएं.


विश्व हिंदू परिषद की आवाज


विश्व हिंदू परिषद के स्पोकपर्सन का बयान सामने आया है. कहते है कि भगवा रंग को बेशर्म बताते हुए बेहूदा एक्टीविटीज करना, एंटी हिंदू मानसिकता है. ऐसे में स्पोकपर्सन विनोद बंसल ने अपने मैसेज में मेकर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई और गाने में जल्द से जल्द बदलाव करने की चेतावनी दी है.


RSS की चेतावनी


राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ ने गाने को लेकर कहा कि इस गाने के कुछ सीन्स तो देखने के लायक भी नहीं है. ऐसे सीन्स में जल्द से जल्द बदलाव किया जाना चाहिए. दीपिका के सीन्स के अलावा टाइटल 'बेशर्म रंग' पर भी आपत्ति जताई जा रही है. बता दें कि 12 दिसंबर को ये गाना रिलीज हुआ था तबसे दीपिका कि भगवा रंग की बिकनी और गाने के बोल्ड सीन्स से लोग काफी आहत हुए हैं.


ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.