Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Abdu Rozik Shirtless Video: अब्दु रोजिक निम्रित कौर के बर्थडे पर शर्टलेस हो गए. ऐसे में छाती पर तो हैप्पी बर्थडे Nimrit Kaur लिखवाया लेकिन घरवालों ने पीठ पर कुछ और ही लिख दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 02:35 PM IST
  • अब्दु रोजिक को हुए घरवाले दीवाने
  • जमकर कॉपी किया डांस स्टेप
Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Abdu Rozik cute dance Video: 'बिग बॉस 16' में एक तरफ जहां नफरत का माहौल है वहीं दूसरी ओर हंसी के ठहाके लग रहे हैं. Abdu Rozik ने एक बार फिर अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीता है. उनकी एक क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. ऐसे में Nimrit Kaur के बर्थडे पर उन्हें सरप्राइज देने के लिए Abdu Rozik shirtless हो गए.

साजिद ने लिखवाई अतरंगी चीज

साजिद खान ने अब्दु की छाती पर 'हैप्पी बर्थडे NIMS' लिखवाया. वहीं पीठ पर जब लिखने की बारी आई तो साजिद खान ने खेल कर दिया और पीठ पर लिखा 'आई लव टट्टी'. ऐसे में इस फेर-बदल से बेखबर अब्दु निमृत को सरप्राइज देने के लिए सोफे के पीछे छिप जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निमृत कौर ने मारी एंट्री

निमृत कौर जैसे ही रूम में एंटर करती हैं तो बेड पर फूलों के साथ 'हैप्पी बर्थडे निमृत' लिखा होता है और साथ ही न्यूटेला और ब्रेड का केक रखा होता है. तभी साइड से नाचते हुए अब्दु निकलते हैं और गाते हैं 'हैप्पी बर्थडे, हैप्पी बर्थडे'. ऐसे में सभी घरवाले अब्दु के डांस स्टेप को कॉपी करते दिखते हैं.

पीठ की कलाकारी दिखाई

ऐसे में साजिद खान ने निमृत कौर को अब्दु के पीठ पर लिखा 'आई लव टट्टी' दिखाया जिसे देखकर निमृत खूब हंसी. इसके बाद अर्चना गौतम सामने आईं और कहती हैं कि अब्दु की पीठ पर ये वाला इमोजी (poop) तो बना देते. ऐसे में सभी घरवाले अब्दु की क्यूटनेस देख उनके दीवाने हो गए और खूब खिलखिलाकर हंसे.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़