नई दिल्ली: Vicky Kaushal Reacts On Animal: विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. एक्टर फिल्म के प्रमोशन में काफी बीजी हैं. इसी बीच एक्टर ने एक इंटरव्यू में उनकी फिल्म और रणबीर कपूर की एनिमल के क्लैश पर अपना रिएक्शन दर्शकों के साथ शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म प्रमोशन में एक्टर से पूछे गए सवाल 


एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म का जोरो शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के शानदार ट्रेलर के बाद से ही दर्शकों में फिल्म के लिए एक्ससाइटमेंट बढ़ी हुई है. फिल्म जल्द ही थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. हाल ही में सैम बहादुर की प्रमोशन के दौरान एक्टर से पूछा गया कि सैम बहादुर हुए एनिमल के एक ही दिन पर रिलीज होने पर उनका क्या रिएक्शन है? जिसपर एक्टर ने रिप्लाई दे कर सबको हैरान कर दिया. 


'एनिमल' को लेकर कही यह बात


मीडिया बातचीत में  विक्की ने जवाब देते हुए कहा, 'जब दो बल्लेबाज एक ही टीम के लिए खेलते हुए क्रीज पर आते हैं, तो आप यह नहीं कहेंगे कि दो बल्लेबाज एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं, क्योंकि दोनों एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं. इसी तरह दोनों फिल्में हिंदी सिनेमा पर आधारित है. इसलिए हम हिंदी सिनेमा के लिए खेल रहे हैं.' अभिनेता से आगे पूछा गया कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी? विक्की कौशल ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'यह मैं कैसे बता सकता हूं, फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शक तय करेंगे कि उन्हें कौन सी फिल्म की कहानी ज्यादा अच्छी लगती है.'


सैम बहादुर की कहानी है खास 


विक्की कौशल ने आगे इस बात को स्वीकार किया कि एक फिल्म बहुत अच्छा करेगी. वहीं, दूसरी की रफ्तार थोड़ी धीमी रहेगी, लेकिन अंत में दोनों फायदे में रहेंगी. एक्टर से पूछा गया कि उनके अनुसार कौन-सी फिल्म अच्छा करेंगी और किसी की शुरुआत धीमी होगी. इस पर विक्की कौशल ने कहा कि इस बात का फैसला ऑडियंस करेगी. विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' 1दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के पर आधारित है. 


ये भी पढ़ें- कनाडा में घर पर फायरिंग के बाद लोरेंस को सफाई देते नजर आए गिप्पी ग्रेवाल, बोले- 'सलमान खान से दोस्ती नहीं'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.