नई दिल्ली: Vijay Verma Tamannaah Bhatia: बॉलीवड के लव वर्ड तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक-दूसरे को लगभग 1 साल से डेट कर रहे हैं. दोनों का रिश्ता नई साल के दौरान सामने आया था, जब न्यूईयर पार्टी में दोनों का किस करते हुए वीडियो वायरल हो गया था. अब हाल में ही दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विजय वर्मा ने तमन्ना के लिया कुछ खास


तमन्ना भाटिया के साथ विजय वर्मा ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. हाल में ही एक्टर ने  एक इंटरव्यू में बताया, 'मैं सही समय आने पर इसके बारे में बात करूंगा, लेकिन मैं आपको इतना बता सकता हूं कि अभी मेरे जीवन में बहुत प्यार है और मैं खुश हूं.' वहीं विजय से जब ये भी पूछा गया कि वो क्यों नहीं चाहते कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें. जिस पर विजय ने जवाब दिया कि वो चाहते हैं कि लोग उनके काम को देखें और सहारें.


तमन्ना भी कबूल कर चुकी हैं रिश्ता


इंस्टाग्राम पर चैट सेशन में तमन्ना से फैंस ने काफी सवाल पूछे थे. वहीं विजय को लेकर भी सवाल किए गए.तमन्ना से विजय वर्मा के फैन ने उनसे पूछा था, 'आपको टमाटर पसंद है?' इसके जवाब में उन्होंने टमाटर वाले इमोजी के साथ लिखा था,



'माई फेवरेट.' विजय, तमन्ना को प्यार से टमाटर नाम से बुलाते हैं. अभिनेता ने सीधे तौर पर तमन्ना का नाम नहीं लिया. लेकिन फैंस को तो इस बात का इशारा मिल गया कि तमन्ना के लिए विजय बहुत खास हैं.


लिप-लॉक वीडियो हुआ था वायरल


बता दें कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की लव स्टोरी तब सुर्खियां में आई, जब दोनों का गोवा में न्यू ईयर पार्टी में किस करते हुए वीडियो सामने आया था. इस पार्टी के बाद भी दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था. हाल में दोनों ने किस करते हुए एक दूसरे को सीऑफ भी किया था, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था.


इसे भी पढ़ें:  Alia Bhatt की मुस्कान ने जीता फैंस का दिल, दिल को छू लेने वाला लिखा कैप्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप