नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' इन दिनों कई वजह से चर्चा में है. शो में जहां जमकर लड़ाई झगड़ा हो रहा है वहीं अचानक से शो कई विवादों से घिर गया है. बिग बॉस से घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से आए पॉपुलर स्टार विकास मानकतला पर जातिगत टिप्पणी कर दी. ऐसे में शो के मेकर्स के खिलाफ नोटिस भेजा गया है.


अर्चना पर क थी टिप्पणी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में खबरें हैं कि राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के नोटिस भेजे जाने के बाद विकास मानकतला को शो से बाहर कर दिया गया. हालांकि शो के मेकर्स ने इस पर किसी भी तरह की अधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है.


विकास होंगे बाहर


बिग बॉस 16 के इस हफ्ते काफी शॉकिंग नॉमिनेशंस हुए. इस हफ्ते कुल 8 लोगों को नॉमिनेट किया गया था. एक टास्क की मदद से बाद में सुंबुल तौकीर सुरक्षित हो गई. इस तरह घर में 7 लोग नॉमिनेशन में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास को घर से बाहर कर दिया गया है लेकिन अभी तक क्लियर नहीं है कि वो कम वोटों की वजह से बाहर हैं विवाद की वजह से.


विकास की क्लास


बिग बॉस के नए प्रोमो में भाईजान सलमान खान ने अर्चना गौतम की जमकर क्लास ली है. सलमान खान ने कहा कि उनकी इमेज पब्लिक में अच्छी नहीं है. बता दें कि अर्चना गौतम ने शालीन भनोट और विकास मानकतला के परिवार पर भी गंदे कमेंट्स किए थे जिसे लेकर सारा विवाद पनपा है.


इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: जेल जाएगी अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.