नई दिल्ली: कॉमेडियन वीर दास ने हाल में ही एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने हवाई सफर के दौरान हुई कई परेशानियों के बारे में जानकारी दी. वीर दास का सोशल मीडिया पर पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. जिसके बाद उनके प्रशंसक अभिनेता को लेकर काफी चिंतित हो गए हैं. वीर का कॉन्ट्रोवर्सी से काफी पुराना नाता है. हाल में ही उनके एक शो को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया था, जिसमें उन्होंने ट्रांसजेंडर समुदाय का मजाक उड़ाया था. उनका खूब विरोध भी किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयर इंडिया पर भड़के वीर


वीर ने ट्वीटर पर एक पोस्ट किया और खुलासा किया कि 'वह दिल्ली से लेह जाने वाली एयर इंडिया फ्लाइट में सफर कर रहे थे. तभी कर्मचारियों ने अनाउंसमेंट किया कि खराब मौसम हो गया है, जिसकी वजह से अन्य उड़ानें रद्द कर दी गई हैं. जिसके बाद यात्रियों ने गुस्से में विद्रोह करना शुरू कर दिया.



वहीं कुछ लोगों पता करने पर हमें जानकारी मिली की वहां मौसम अच्छा है. जिसके बाद लोगों का और गुस्सा बढ़ गया. कप्तान अपने कॉकपिट में था. केबिन क्रू अंदर चला गया, और हम सभी भूखे प्यासे 50 लोग विमान के सामने खड़े दुकान के खुलने का इंतजार कर रहे थे'.


विमान चलने की भी दी जानकारी


कॉमेडियन ने बताया कि कुछ समय बाद कर्मचारी अपनी सफाई में कहने लगे एयर इंडिया अन्य एयरलाइन्स की तुलना में ज्यादा सुरक्षित है, उनके पास उच्च सुरक्षा मानक हैं. जबकि एक यात्री ने क्रू मेंबर को धमकी देते हुए कहा कि मैं गृह मंत्री तक आपकी शिकायत पहुंचाऊंगा.



वीर दास ने बताया की फिर कई घंटे बात कप्तान और चालक दल को बदला गया और विमान चल पड़ा.


विवादों से है नाता


कुछ समय पहले ही वीर दास काफी बड़े विवाद में फंस गए थे. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर #TenOnTen के एक एपिसोड को अपलोड किया था, जिसमें वीर ने ट्रांसजेंडर समुदाय और उनके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वालों शब्दों का खूब मजाक बनाया था. जिसके बाद काफी बड़ा विवाद खड़ा हो गया था और उन पर ट्रांस समुदाय का मजाक उड़ाकर भावनाओं को आहत करने के आरोप लगा था. मामला इतना बढ़ गया था कि एक्टर को सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ गई थी.



ये भी पढ़ें- सनी लियोन ने फिर बोल्ड अदाओं का चलाया जादू, अब ओपन श्रग में बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.