Virat Kohli Post: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के चाहने वाले दुनियाभर में करोड़ो हैं. इन दिनों विराट कोहली दुनिया को शोर-शराबे से दूर अपनी प्यारी सी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं. अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ वेकेशन के दिनों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.


नन्ही गुड़िया का बर्थडे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट कोहली ने बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर ही है. तस्वीर में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली समंदर किनारे हैं. ऐसे में दोनों ने अपनी नन्ही गुड़िया को दोनों ओर से पकड़ा हुआ है. 11 जनवरी को नन्ही वामिका दो साल की हो जाएंगी. ऐसे में प्राउड फादर के तौर पर वो अपनी नन्ही परी के साथ समय बिता रहे हैं.



रब्बा मेहर करीं


विराट कोहली ने इस तस्वीर के साथ पंजाबी में भगवान को आभार व्यक्त किया है. पावर कपल ने अपनी प्यारी बेटी का हाथ पकड़ा है और कैप्शन में लिखा है- रब्बा तूने मेरे ऊपर इतनी मेहरबानी की है कि मैं इससे ज्यादा तुझसे और क्या मांगू, बस तुम्हारा शुक्रिया अदा करता हूं.


सबसे ज्यादा फॉलोअर्स


विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 231 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं अनुष्का शर्मा के 61.8 मिलियन फॉलोअर्स. जहां विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप के बाद अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वहीं अनु्ष्का शर्मा भी अपनी 'चकदा एक्सप्रेस' को रैप अप कर चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.