नई दिल्ली:Anushka Sharma : देशभर में जश्न का माहौल है. 'विश्व कप 2023' में भारत ने अपने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को में 6 विकेट से हरा दिया है. टीम इंडिया की इस जीत में विराट कोहली ने अहम भूमिका निभाई है. फैंस विराट को ढेर सारी बधाईयां के साथ-साथ प्यार दे रहे हैं. वहीं इस जीत पर कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी खुशी में झूमती दिखीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो


एक्ट्रेस ने सोशल मीड‍िया पर खास अंदाज में जश्न मनाया है. एक्ट्रेस ने आईसीसी की एक पोस्ट को शेयर करते हुए बलू कलर की हार्ट वाली इमोजी शेयर किया है. फोटो में विराट कोहली के साथ के एल राहुल भी दिख रहे हैं. वहीं अनुष्का के साथ-साथ पूरा देश टीम इंडिया की जीत पर खुशी के पटाखे फोड़ रहा है. 


दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर दूसरी बार किरकारियां गूंजने वाली हैं. अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं. वहीं जबसे एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की खबर कंफर्म हुई है, तब से कपल लगातार सुर्खियों में हैं. हांलाकि, विराट और अनुष्का की तरफ से दोबारा प्रेग्नेंसी की पुष्टी नहीं की गई है. लेकिन खबरें हैं कि कपल बहुत जल्द फैंस को ये खुशखबरी सुनाएगा. 


वामिका का नहीं दिखाया चेहरा


बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की दो साल की एक बेटी वामिका है. वहीं कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. जब कि कई मौकों पर बेटी का चेहरा रिवील हो चुका है. दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं. 


इसे भी पढ़ें: जब अपने ही शहर में छेड़छाड़ का शिकार हुईं सायनी गुप्ता, एक्ट्रेस को लगा था गहरा सदमा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.